Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उठाया ये बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली और पुलिस इसके पीछे छिपे कारणों का पता लगा रही है। डिप्रेशन के शिकार सुशांत अपना इलाज मनोचिकित्सक डा. केरसी चावला से करा रहे थे. अभी तक सुशांत के मौत की ये गुत्थी नहीं सुलझ पाई हैं की ये आत्महत्या हैं या मर्डर. लेकिन इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बड़ा कदम उठाया हैं. आइये बताते हैं.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी डिलीट कर दी है. गुरुवार तक श्वेता का प्रोफाइल विजिबल रहा. उन्होंने मुंबई से पटना अपने घर पर लौटने और भाई के अस्थि विसर्जन करने की जानकारी भी इसी के माध्यम से दीं. हालांकि शुक्रवार से उनके प्रोफाइल पर सिर्फ उनके नाम को छोड़कर कोई भी एक पोस्ट या तस्वीर नजर नहीं आ रहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति NRI है और परिवार के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. कीर्ति सुशांत के अंतिम संस्कार के शामिल नहीं हो पाई थी लेकिन फेसबुक के जरिए सुशांत के सभी फैंस के साथ कनेक्ट थी और काफी हिम्मत और समझदारी से सुशांत के फैंस और अपने पूरे परिवार को संभाल रही थी.