Categories
Other

सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब सलमान खान के जीजा आयुष ने ये बोलकर अपना ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली और पुलिस इसके पीछे छिपे कारणों का पता लगा रही है। डिप्रेशन के शिकार सुशांत अपना इलाज मनोचिकित्सक डा. केरसी चावला से करा रहे थे। आपको बता दें सुशांत के मौत से आहात लोग सारे स्टार किड को ट्रोल कर रहे थे. जिसके वजह से सिलिब्रिटी अपने अपने अकाउंट को डिलीट कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

अब रोज ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम से हैशटैग चल रहे हैं. तमाम यूजर्स उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. हालांकि न्याय की मांग के साथ दूसरे स्टार्स की जमकर ट्रोलिंग भी हो रही है. सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर संग कई स्टार्स को अभी तक ट्रोल किया जा चुका है. ऐसे में ट्विटर पर फैली नेगेटिविटी से बॉलीवुड सेलेब्स अपने आप को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं.

शनिवार को सोनाक्षी सिन्हा ने ऐलान किया था कि वे ट्विटर छोड़ रही हैं. उन्होंने कहा था कि वे नकारात्मकता से दूर जा रही हैं, जो आजकल ट्विटर पर मिलती है. सोनाक्षी के बाद अब सलमान खान की बहन अर्प‍िता के पति आयुष शर्मा और एक्टर साकिब सलीम ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है. आयुष ने कहा कि वे इतनी खराब सोच रखने वालों को देखने के लिए ट्विटर पर नहीं आए थे.

आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘280 शब्द मनुष्य जाति का उल्लेख करने के लिए बहुत कम हैं. लेकिन 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत, नकारात्मकता फैलाने के लिए बहुत होते हैं. मैंने भेड़ चाल में चलकर खराब सोच को फैलाने वालों को देखने के लिए ट्विटर ज्वाइन नहीं था. खुदा हाफिज.’