Categories
breaking news

अभी अभी राम र’ही’म को लेकर आई बेहद बुरी खबर, जेल में देर रात हुई……समर्थकों में दौड़ी दु:ख की लहर…

खबरें

हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जे’ल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम र’ही’म सिंह की त’बी’यत बि’ग’ड़’ने पर उसे पीजीआई रोहतक में भ’र्ती कराया गया है. राम र’ही’म को पेट मे दर्द की शि’का’य’त के बाद पीजीआई में भ’र्ती करवाया गया है. गुरुवार सुबह करीब 7 बजे राम र’ही’म को कड़ी सुरक्षा के बीच जे’ल से पीजीआई लाया गया. इससे पहले 12 मई को भी ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण राम रहीम को इसी अ’स्‍प’ता’ल में लाया गया था.

सूत्रों की मानें तो राम र’ही’म इस बार को’विड जांच कराने के लिए तैयार हो गया है. पिछली बार उसने कोविड जांच कराने से मना कर दिया था. पीजीआई में राम र’ही’म का सीटी स्कैन किया गया. पेट और दिल की जां’च की गई. फिलहाल उसका स्वास्थ्य सामान्य है और उसे वापस जे’ल भेजा गया.

इससे पहले 12 मई को राम र’ही’म को कोरोना की आ’शं’का के चलते भारी सुरक्षा के बीच रोहतक पीजीआई में भ’र्ती कराया गया था. राम र’ही’म को पीजीआई में लाने से पहले सुनारिया जे’ल से लेकर पीजीआई तक हर जगह पर पु’लिस ब’ल तै’ना’त कर दिया गया था. अब उनका पीजीआई के स्पे’श’ल वॉर्ड में इ’ला’ज रखा गया था.

रोहतक की जे’ल में स’जा का’ट रहा राम र’ही’म बता दें कि इससे पहले पै’रोल पर राम र’ही’म सिंह अपनी बीमार मां से मिलने गुरुग्राम के एक अस्पताल में पहुंचा था. राम र’ही’म ने अपनी बीमार मां न’सी’ब कौर से मिलने के लिये 21 दिन की पै’रो’ल मांगी थी. मगर उसे सिर्फ एक दिन की पैरोल मिली थी. राम रहीम अपनी दो महिला शिष्यों के मा’म’ले में 2017 से रोहतक की जे’ल में स’जा का’ट रहा है. इसमें उसे 20 साल के का’रा’वा’स की स’जा सुनाई गई है.