Categories
News Other

रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा , बोली मजे लेने के लिये…..

खबरें

रवीना टंडन ने एक आज लगातार कई ट्वीट के जरिए इडंस्ट्री में उनके साथ हुए अनुभव को शेयर किया. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में तबाह करने वाली फर्जी मीडिया की कहानी और कैंप चलते हैं.

रवीना ने कई ट्वीट किए और लिखा, इंडस्ट्री की मीन गर्ल गैंग होती है. कैंप भी होते हैं. मजे लेने के लिए, हीरो द्वारा फिल्म से निकलवा दिया जाता है, उनकी गर्लफ्रेंड, चमचे पत्रकार और उनके करियर को मीडिया की फर्जी कहानियों से से तबाह किया जाता है. कई बार करियर तबाह हो ताजा है. आपको बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, फाइट बैक करना पड़ता है, कुछ सर्वाइव करते हैं कुछ नहीं.’

रवीना ने अगले ट्वीट में कहा, ‘जब आप सच बोलते हैं, तो आपको झूठा, पागल, सायकॉटिक बता दिया जाता है. चमचे पत्रकार पेज भर-भरकर लिखते हैं और आपकी सारी मेहनत को बर्बाद कर देते हैं. उन सभी चीजों के लिए आभारी हूं कि इंडस्ट्री ने उन्हें जो कुछ भी दिया लेकिन कुछ लोगों की गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती हैं.’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री, नेता और राजनीतिक दल, खेल जगत की हस्तियां और उनके चाहने वाले से लेकर आम लोग आहत हैं. सुशांत सिंह की मौत को लेकर बॉलीवुड में धीरे-धीरे गुट बनते जा रहे हैं.

सबसे पहले कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को बॉलीवुड की भाई-भतीजावाद का नतीजा बताया. बाद में विवेक ओबेरॉय और प्रकाश राज ने. अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठाएं हैं.