Categories
News Other

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का सुशांत सिंह केस पर बड़ा बयान : बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर गिरेगी गाज…..

खबरें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया. राजपूत ने रविवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह 34 साल के थे. वहीं, इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बड़ा बयान दिया है.

देशमुख ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से ये बात सामने आई है कि उन्होंने आत्महत्या की. मीडिया के द्वारा ये बात सामने आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री के बिजनेस राइवलरी के कारण उन्होंने आत्महत्या की है, इसकी भी जांच पुलिस विभाग करेगा.

ANIL DESHMUKH

@AnilDeshmukhNCP
While the post mortem report says actor @itsSSR committed suicide by hanging himself, there are media reports that he allegedly suffered from clinical depression because of professional rivalry. @MumbaiPolice will probe this angle too.
2,603
8:17 PM – Jun 15, 2020
Twitter Ads info and privacy
719 people are talking about this

सोशल मीडिया में यह बात सामने आ रही है कि इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर अपनी फिल्म “पानी” के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों से यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट को रोक दिया और ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेखर कपूर ने किया बड़ा खुलासा

वहीं, शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने सनसनीखेज खुलासा भी किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं जानता था कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो. मैं जानता था उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कांधे पर रोया करते थे. काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते. तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है.

कंगना रनौत बोलीं- सुसाइड नहीं, प्लान मर्डर हुआ है

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड में जीवन के लिए संघर्ष को फिर से चर्चा में ला दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है. कंगना ने उन सभी लोगों पर करारा प्रहार किया है जो सुशांत की आत्महत्या को कायरता भरा कदम बता रहे हैं. जिन्होंने भी सुशांत की आत्महत्या को नशे आदि से जोड़कर देखा, उन सभी को कंगना ने आड़े हाथों लिया है. कंगना की टीम की ओर से ट्विटर पर डाले गए एक वीडियो में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधते हुए यहां तक कहा कि ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान मर्डर है.

मीरा चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री को बताया क्रूर और बेरहम

वहीं, प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने भी बॉलीवुड को फटकार लगाई है. मीरा चोपड़ा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर बॉलीवुड के लोगों पर निशाना साधते हुए लिखा ‘हम एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं जो बहुत ही क्रूर, ठंडी और बेरहम है. हम सभी जानते हैं सुशांत लंबे समय से परेशान चल रहे थे लेकिन किसी ने मदद नहीं की? उनके दोस्त, करीबी लोग, वो निर्देशक और निर्माता कहां हैं जिनके साथ वो काम कर चुके थे. क्यों कोई नहीं आया और उसने उनकीं मदद की. उसे प्यार नहीं दिया, उसे काम नहीं दिया जैसा वो चाहता था. क्योंकि किसी को उसकी परवाह ही नहीं थी. मुझे कहने के लिए माफ करिएगा लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है आपके साथ क्या हो रहा है’.