Categories
धार्मिक

नहीं मिल रही नौकरी तो करें ये खास उपाय सफलता दौड़ कर आएगी..

धार्मिक

: अगर आपको नौकरी की तलाश है और लाखों प्रयासों के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल पा रही है तो आप नौकरी के प्रयास के साथ -साथ कुछ उपाय करके अपनी नौकरी पाने की तलाश पूरी कर सकते हैं। ज्योतिष में अनेक ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करने से आप थोड़े ही प्रयास से नौकरी पाने में सफलता हासिल कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं नौकरी पाने के कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में जिससे आपका काम बन सकता है।

  • नौकरी पाने के उपाय
    1.शुक्रवार के दिन भुने हुए चने, गुड़ और खट्टी-मीठी गोलियां आठ साल तक के बच्चों में बांटें और शाम के समय घर के पूजास्थल पर भगवान का ध्यान करते हुए घी का दीपक जलाएं। ऐसा करने से आपकी नौकरी की तलाश शीघ्र ही पूरी होगी।
    2.गणेश मंदिर में भगवान गणपति जी को अपने मन की इच्छा बताकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और अपने घर आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूरा हो जाए तो आप फिर से मंदिर जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें।
  1. मंगलवार के दिन एक नारियल का गोला लें और उस गोला में एक छेद कर लें। इसके बाद उस नारियल में छेद घी और बूरा भरकर इस नारियल गोले को किसी बरगद के नीचे या जहां चीटियां अधिक रहती हों उस स्थान पर रख आएं। आप इस उपाय को लगातार पांच बार करें, अवश्य लाभ मिलेगा।
  2. शुक्रवार के दिन बिना खोले एक ताला बाजार से खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा