Categories
News Other

सुशांत निधन के चंद मिनट बाद ही अंकिता लोखंडे ने किया ये काम…

खबरें

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को खुदखुशी कर ली है और उनके इस कदम से हर कोई सकते में है। वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज शाम को मुंबई में ही किया जाएगा। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को अंदर तक झकझोर दिया है। वहीं इस बीच उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने सुशांत के निधन के कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस पोस्ट को डिलीट किए जाने से अंकिता लोखंडे फैंस के हजारों सवालों से घिर चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट पर लिखा था कि, ‘भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से इसलिए निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी है, जो आपने नहीं सुनी।’ वहीं अंकिता लोखंडे ने इस पोस्ट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया लेकिन इस पोस्ट को देखने वाले लोग अब उनसे हजारों सवाल पूछने में लगे हुए है। कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी समय में अंकिता से भी बात करनी चाही थी। वहीं ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे के भाई का रोल अदा कर चुके पराग त्यागी ने खुलासा किया है कि सुशांत के निधन की खबर सुनकर इस सीरियल से जुड़ा हर कोई शख्स हैरान है।

 वहीं अंकिता लोखंडे इस खबर से बुरी तरह से टूट गई हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने एक-दूसरे के अपोजिट रोल अदा किया था और करोड़ों फैंस के दिलों में उनकी जोड़ी हमेशा के लिए बस गई थी। इस सीरियल के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और लगभग 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। वहीं अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की शादी की खबरें भी सामने आने लगी थी, लेकिन उसी दौरान दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए थे।