Categories
News Other

सुशांत सिंह की सुसाइड पर करण जौहर का बड़ा खुलासा , बोले मै हूं दोषी………

खबरें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के साथ बॉलीवुड की दुनिया पर एक बार फिर सवाल उठने लगा है। कुछ सुशांत के गिरते- उठते करियर को सुसाइड का कारण मान रहे हैं, तो किसी का कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात को लेकर वो डिप्रेशन में थे। बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों के अलावा फैंस भी इंडस्ट्री के रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कड़े सवाल पूछे हैं। संजय निरूपम ने ट्विट में लिखा- छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों ? फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!

Sushant Singh Rajput

जाहिर है कि यह फिल्म इंडस्ट्री पर तीखा प्रहार है। बॉलीवुड पर हमेशा से नेपोटिज्म को लेकर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। बाहर से आए कलाकारों को वो प्यार और स्थान कभी नहीं दिया जाता, तो यहां फिल्म परिवार के कलाकारों को दिया जाता है।

निखिल द्विवेदी

अभिनेता निखिल द्विवेदी ने लिखा – कोई आप्पत्ति नहीं है कि आप सिर्फ चढ़ते सूरज को सलाम करें! शायद सभी करते हैँ. आप्पति इसमें है कि ढलते वक़्त जिस सूरज से आपने रौशनी ली है, आप उसी सूरज से नज़र चुराते हैँ, और तो और, उसकी खिल्ली भी उड़ाते हैँ. That hurts! But it hurts fragile people much more than the strong ones.

शेखर कपूर

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने लिखा- मैं जानता हूं तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं, जिन्होंने तुम्हें निराश किया। तुमने मेरे कंधों पर आंसू बहाए हैं। काश मैं पिछले छह महीने तुम्हारे आस पास होता। काश तुम मुझसे बात करते। जो तुम्हें हुआ वो उनका कर्मा है, तुम्हारा नहीं।

करण जौहर का पोस्ट

करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए लिखा था, ‘आपके साथ संपर्क में न रहने के लिए मैं दोषी हूं। मुझे लगता है कि आपको कुछ ऐसे लोगों की जरूरत थी जिनसे आप अपनी बातें शेयर कर पाते..लेकिन मैं इस बात को समझ नहीं पाया..यह गलती मैं दोबारा नहीं करूंगा..आपकी प्यारी मुस्कान और आपका गले लगाना हमेशा याद आएंगे.’

3 भट्ट का पोस्ट

वहीं, आलिया ने लिखा था- ‘मैं सदमे में हूं. मैं जितना इस बारे में सोचूं, लेकिन मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं पूरी तरह टूटी हुई हूं. आप हमें जल्दी छोड़कर चले गए. हम लोग आपको मिस करेंगे. मेरी संवेदनाएं आपके परिवार और दोस्तों के साथ हैं.’

करण जौहर पर निशाना

अफवाहों में है कि सुशांत धर्मा और यशराज फिल्म्स से बैन हो चुके थे जिससे उन्हें काफी आघात पहुंचा था। लोगों का कहना है कि करण जौहर पीठ पीछे सुशांत का मजाक उड़ाते थे और अब नकली आंसू दिखा रहे हैं।

12 फिल्में हुई थी ऑफर

2019 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने बताया था कि केदारनाथ के बाद, फिलहाल उनके पास 12 फिल्मों के ऑफर हैं। लेकिन उनमें से ज्यादातर फिल्में या तो पोस्टपोन हो गई या तो डिब्बाबंद। इन सबके पीछे भी बड़ी राजनीति बताई जा रही है।