Categories
News Other

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामनें , जहर……..

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कर जा चुके हैं. रविवार को उनकी मौत की खबर सुनते ही हर कोई दंग रह गया. सुशांत सिंह राजपूत ने कल सुसाइड कर लिया था. बताया जा रहा है कि अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पोस्टमार्टम मुंबई के जुहू स्थित कपूर अस्पताल में किया गया. पोस्टमार्टम में भी इस बात की पुष्टि हो गई है कि उन्होंने आत्महत्या ही की है. बताया जा रहा है कि अब उनके ऑर्गेंस जेजे अस्पताल भेजे गए हैं जहां इस बात की जाएगी कि कहीं उनके ऑर्गेंस में जहर तो नहीं था.

सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कर जा चुके हैं. रविवार को उनकी मौत की खबर सुनते ही हर कोई दंग रह गया. सुशांत सिंह राजपूत ने कल सुसाइड कर लिया था. बताया जा रहा है कि अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पोस्टमार्टम मुंबई के जुहू स्थित कपूर अस्पताल में किया गया. पोस्टमार्टम में भी इस बाच की पुष्टी हो गई है कि उन्होंने आत्महत्या ही की है. बताया जा रहा है कि अब उनके ऑर्गेंस जेजे अस्पताल भेजे गए हैं जहां इस बात की जाएगी कि कहीं उनके ऑर्गेंस में जहर तो नहीं था.

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के मामा ने कहा कि उनका सुशांत कभी ऐसा कदम नहीं उठा सकता है. इसके पीछे साजिश हो सकती है. परिवार के लोगों के मुताबिक, सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे. पिता कुछ दिन बाद ही मिलने जाने वाले थे. इस बीच इतनी बुरी खबर आ गई.


वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे. उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. पुलिस की मानें तो सुशांत मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे. रविवार को जब सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहे थे तो नौकर ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची तो देखा कि वो फंदे से लटके हुए हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार रात को सुशांत के कुछ दोस्त उनके घर मौजूद थे.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों का कहना है कि वह पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन में थे. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बिजनसमैन के साथ पिछले हफ्ते ही सगाई की है.

वहीं सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन ने भी पांच दिन पहले आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में सुशांत से पुलिस ने पूछताछ की थी.