Categories
धर्म

आपके राशि चक्र के अनुसार पड़ेगा आप पर covid का प्रभाव जानिए किस राशि पर है कितना प्रभाव..

धर्म

यह महामारी पूरी दुनिया के लिए केवल बुरी खबर लेकर आई है और हमें जल्द ही कुछ भी बेहतर होता नहीं दिख रहा है। कई ने अपनी नौकरी खो दी है, कुछ वे जो आमतौर पर भुगतान कर रहे हैं, उनमें से आधे मिल रहे हैं, पेशेवर जीवन एक टॉस के लिए चले गए हैं! हमने जीविका शर्मा, टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर से पूछा कि हमारे पाठकों के भाग्य में क्या हो सकता है और आने वाले भविष्य में सभी राशियों पर महामारी कैसे प्रभावित कर सकती है और अगर हम पेशेवर बोलते हैं तो परिदृश्य कुछ समय के लिए समान रहेगा। रहता है। यहाँ उसने भविष्यवाणी की है।

मेष राशि

आपका करियर इस महामारी के ठहराव पर होगा। आप कोई भी सफलता या असफलता देखते हैं। लेकिन, बाहरी प्रभाव आपके करियर को नुकसान पहुंचा सकते हैं, अगर आप उन्हें अनुमति दें। यदि आप चीजों को अपने नियंत्रण में रखते हैं तो आप खुद को किसी भी आपदा से बचा सकते हैं।

वृषभ
आप अपने व्यावसायिक जीवन को दूसरों की तुलना में सफलता के दिनों का अनुभव कर सकते हैं। यदि आप अपने प्रयासों के साथ जारी रखते हैं तो आपकी वर्तमान नौकरी या व्यवसाय आपको अपने श्रम का फल दिखाएंगे। आपको कुछ भी नया शुरू करने की आवश्यकता नहीं होगी, बस आप जो वर्तमान में कर रहे हैं उसे जारी रखें

मिथुन राशि
इस महामारी के दौरान, आप पा सकते हैं कि आपका दिमाग नापाक गतिविधियों की ओर बढ़ रहा है। यह मुख्य रूप से होगा क्योंकि कुछ लोग आपके पास आ सकते हैं और आपको वह मुनाफा दिखा सकते हैं जो आप कर सकते हैं। लेकिन, आपको ऐसे किसी भी विचार और प्रभाव को नजरअंदाज करने की आवश्यकता है।

कैंसर
कर्क राशि के लोगों के लिए, यह महामारी है, आप अपने आप को कुछ अल्पकालिक व्यवसाय में लगे हुए पा सकते हैं जिससे आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। संबंधित व्यवसाय कुछ भी नापाक नहीं होगा।

लियो
व्यावसायिक रूप से लीओस अपनी समस्याओं को लम्बा खींच सकते थे। आपके करियर में कोई हलचल नहीं दिख रही थी। किसी भी संभावित सहायता को खोजने के लिए आपको संपर्क बनाने की आवश्यकता है। लेकिन, यहां तक ​​कि आपके द्वारा किए गए संपर्क भी सफलता की गारंटी नहीं देंगे।

कन्या


इस महामारी के दौरान आपका पेशेवर जीवन वैसा ही रहेगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका करियर किस दिशा में जा रहा था, पाठ्यक्रम में बदलाव नहीं होगा और वही रहेगा।

तुला

आप अपने पेशेवर जीवन से भाग्य का पता लगा सकते हैं। आपके करियर ग्राफ में कुछ गिरावट देखी जा सकती है। यदि आप अपने प्रयासों के साथ जारी रखते हैं, तो आप कुछ महीनों में कुछ राहत पा सकते हैं। अगर हालात सामान्य नहीं हुए तो कुछ साल लग सकते हैं।

वृश्चिक
यदि आप वर्तमान में एक नौकरी कर रहे हैं तो आप अपने करियर को केवल कुछ समय के लिए अच्छी तरह से देख सकते हैं। लेकिन, यदि आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का निर्णय लेते हैं तो आप अपनी अपेक्षा से कहीं अधिक सफल हो सकते हैं।

धनुराशि

यह महामारी आपको उन बाधाओं के भार पर फेंक सकती है जिन्हें आपने कभी नहीं देखा था। आपके करियर पर बहुत अधिक नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। लेकिन, आपको अपने वर्तमान पेशे में अपने प्रयासों को जारी रखने की भी आवश्यकता है। यदि आप कुछ नया शुरू करने का निर्णय लेते हैं तो निर्णय आपके खिलाफ जा सकता है।

मकर राशि
यह महामारी आपको उतना कठोर व्यवहार नहीं करेगी जितनी आप उम्मीद कर सकते हैं। अपने करियर में आपके द्वारा किए गए सभी प्रयास सफलता से कम नहीं होंगे। आपके करियर के प्रयासों को एक फलदायी परिणाम देने में समय लगेगा। बस आपको धैर्य रखने की जरूरत है।

कुंभ राशि
कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका पेशा क्या है, चाहे आप नौकरी करते हों या कोई व्यवसाय कर रहे हों, आपको यह याद रखने की जरूरत है कि आप कड़ी मेहनत करने से कतराते नहीं हैं। आपको अवसरों की तलाश करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे आपकी हथियारों की पहुंच के भीतर होंगे। आपके द्वारा देखे जाने वाले परिणाम आपके द्वारा किए गए प्रयास के बराबर होंगे।

मीन राशि

आपके पेशेवर जीवन में इस महामारी के दौरान बहुत अधिक गतिविधि नहीं देखी जाएगी। लेकिन आपको अपने प्रयासों को जारी रखने की आवश्यकता है ताकि चीजें नीचे की ओर न दिखाई दें। एक संभावना है कि आप कुछ निराशाओं का सामना कर सकते हैं लेकिन आपके प्रयास संतुलन ला सकते हैं।