Categories
News Other

सुशांत सिंह राजपूत की लव लाइफ हो चुकी थी बर्वाद , टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे़ खुलेेआम……..

खबरें

टीवी सीरियल से निकलर बॉलीवुड फिल्मों में हीरो बने सुशांत सिंह राजपूत अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चित थे। इसकी वजह उनकी टीवी एक्ट्रेस से दोस्ती प्यार और फिर शादी के ऐलान से कुछ दिन पहले ही इनकार से सभी जगह अलग अलग तरह की चर्चा भी फैल गई। इसमें उनकी लव लाइफ एक्ट्रेस अंकिता से पहले प्यार और फिर मारपीट होना भी रहा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की लव लाइफ में उनकी प्रेमिका अंकिता लोखंडे उन्हें खुलेआम पीट चुकी थी। इनमें पार्टी में थप्पड जमाने के साथ ही वह एक शूटिंग के दौरान भी उन पर हाथ छोड चुकी थी।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और उनकी प्रेमिका रही टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंड़े की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। यही से दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार का सिल सिला शुरू हुआ। बताया जाता है कि सुशांत और अंकिता कई सालों तक रिलेशन में रहें और फिर शादी का ऐलान भी कर दिया। इस बीच कई ऐसे वाक्य आये। जहां सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में रही अंकिता ने उन पर पब्लिक के सामने ही हाथ छोड दिया। 2016 में भी एक क्लब में सुशांत और अंकिता पार्टी के लिए पहुंचे थे। उस पार्टी में सुशांत ने काफी ज्यादा ड्रिंक कर ली थी। वह अपनी महिला फ्रेंड्स के साथ डांस कर रहे थे। इसी बात से नाराज होकर अंकिता ने सुशांत को कंट्रोल में करने की कोशिश भी की, लेकिन वह काबू में नहीं आए। बात आगे बढ़ गई। जिसके बाद अंकिता ने सुशांत को थप्पड जड दिया था। यह पहला वाक्या नहीं था। जब ऐसा हुआ। इससे पहले भी वह सुशांत को थप्पड लगा चुकी थी।

सुशांत और अंकिता की पहचान पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। अंकिता मूलरूप से इंदौर की रहने वाली है। दोनों एक्ट्रर और एक्ट्रेस के बीच लंबा रिलेशनसीप चला। जो शादी के ऐलान तक तो पहुंचा, लेकिन इसके बाद टूट गया। वहीं दोनों के ही राश्ते जुदा जुदा हो गये थे। जहां टीवी सीरियल के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखकर सुशांत आगे बढ गये थे।