Categories
rashifal

राशिफल 2 मई: आज ग्रहों का स्थिति की खराब, वृषभ राशि वालों के लिए दोपहर तक समय अच्छा नहीं, रहें बचकर….

धार्मिक ख़बर

मेष और मकर राशि के जातकों के आज खर्चे बढ़े रहेंगे. हालांकि कुछ राशि वालों को आर्थिक लाभ भी होगी. आइए जानते हैं मेष से मीन तक का हाल.

मेष– भाग्य की प्रबलता से सफलता के नए आयाम गढ़ सकते हैं. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. आस्था विश्वास से बात बनेगी. महत्वपूर्ण कार्यों को शाम से पहले करना ज्यादा शुभ.

वृष– आकस्मिक खर्चों की स्थिति बन सकती है. पेशेवर रिश्तों को बल देंगे. सहजता से कार्यों को आगे बढ़ाते रहें. अपराह्न से परिस्थितियां संवार पर रहेंगी. वरिष्ठों से बनेगी.

मिथुन– लंबित मामलों को शीघ्र निपटाएं. लाभ अच्छा बना रहेगा. करियर कारोबार में शुभता का संचार रहेगा. अपराह्न से पहले सभी महत्वपूर्ण कार्य कर लेने का प्रयास करें.

कर्क– कार्य व्यापार में श्रमशीलता बनी रहेगी. जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. जल्दबाजी में महत्वपूर्ण निर्णय न लें. लंच के बाद समय की अनुकूलता और बढ़ेगी. साझा प्रयास फलेंगे.

सिंह– सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. बौद्धिकता से सभी कार्य साधेंगे. पेशेवर अपना श्रेष्ठ देंगे. ठगो से बचें. करियर कारोबार में शुभता का संचार रहेगा. खर्च पर अंकुश रखें.

कन्या– निजी मामलों की अपेक्षा करियर कारोबार में फोकस बढ़ाएं. लाभ और विस्तार की योजनाएं फलेंगी. लंबित मामलों को शीघ्रता से पूरा करें. लंच के बाद सकारात्मकता और बढ़ेगी.

तुला– सूचनाओं का लाभ उठाना सीखेंगे. श्रेष्ठ परिणामों से उत्साहित रहेंगे. संपर्क संवरेगा. संसाधनों में वृद्धि होगी. आर्थिक की अपेक्षा व्यक्तिगत मामलों में अधिक रुचि लेगे.Ad

वृश्चिक– आर्थिक मजबूती का अनुभव करेंगे. संग्रह संरक्षण पर जोर रहेगा. अपनों का साथ सामथ्र्य बढ़ाएगा. सामाजिक सेवाभाव बढ़ेगा. निसंकोच आगे बढ़ें. अनुकूलन बना रहेगा.

धनु– श्रेष्ठ समय का लाभ उठाएंगे. नए विचारों से करियर कारोबार में उन्नति के अवसर बनेंगे. साख सम्मान बढ़त पर रहेगा. लाभार्जन पर फोकस बनाए रखने का प्रयास करें.

मकर– अपराह्न से परिस्थितियां अधिक सकारात्मक होंगी. चर्चाओं में प्रभावी बने रहेंगे. निजी मामलों कारोबारी प्रभाव को दूर रखें. खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा. सुविधा बढ़ेगी.

कुंभ– तेजी से कार्य पूरे करने का प्रयास करें. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. लाभ पर फोकस रखें. अपराह्न के बाद महत्वपूर्ण प्रयासों में स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं.

मीन– चर्चाओं और भेंटवार्ताओं में प्रभावी बने रहेंगे. प्रबंधन से जुड़े कार्यों में तेजी बनी रहेगी. आर्थिक लाभ के अवसर बढ़ेंगे. व्यापार व्यवसाय में सफल होंगे. समय उत्तरोत्तर शुभकारक.