Categories
News Other

शोक मे डूबी BJP : इस दिग्गज नेता का हुया निधन, संदिग्ध परिस्थितियों में हुयी मौत…….

खबरें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के दौराला क्षेत्र के प्रतिनिधि मोनू उर्फ विकास (35) की शुक्रवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर थाना दौराला पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने रात में ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम की भी मदद भी ली जा रही है। पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार प्रथम दृष्टयी मामला आत्म हत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच में प्राप्त प्राप्त तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर,थाना दौराला पुलिस के अनुसार मोनू उर्फ विकास ने 2017 में नगर पंचायत चुनाव में चेयरमैन पद के लिए अपनी मां को भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ाया था। तभी से वह भाजपा में सक्रिय था। सरधना विधायक संगीत सोम का बेहद करीबी था। विधायक ने मोनू को दौराला का अपना प्रतिनिधि बना रखा था।

शुक्रवार की देर रात उसे संदिग्ध परिस्थितियों में उस वक्त गोली लगी जब वह अपने कमरे में था। अचानक रात में कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो वहां मोनू खून से लथपथ पड़ा था। परिजन उसे लेकर मोदीपुरम स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर अभी परिजन भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह चौहान का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।