Categories
धर्म

आज रात बेड के नीचे रख दें ये चीजें ,बदल जाएगी आपकी किस्मत..

वास्तु शास्त्र

हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसके पास धन की कोई कमी नहीं हो। एक प्यारा सा जीवन साथी मिले। और जिंदगी ऐश और आराम से बीते। लेकिन व्यक्ति के जीवन में कोई ना कोई समस्या हरदम चलती रहती है। और व्यक्ति हमेशा मानसिक तनाव में रहता है। इंसान के जीवन में वास्तु शास्त्र का भी बहुत ज्यादा महत्व है।वास्तु शास्त्र के कारण इंसान के जीवन में सुख और दुख चलते रहते है। आज हम आपको बताएंगे, की आज रात बेड के नीचे रख दें निम्न चीजें तो आपकी किस्मत बदल जाएगी।

• गुलाब का फूल :- गुलाब के फूल को बुधवार के दिन गणेश जी के चढ़ा कर अपने बेड के गद्दे या तकिए के नीचे रख दे। इससे आपके कमरे की नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाएगी। और आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा।

• स्टील का चाकू :- स्टील का चाकू बेड के नीचे रखने से बुरी शक्तियों का आप पर कोई प्रभाव नहीं आएगा। और रात को नींद में डरावने सपने नहीं आएंगे।

• मोर पंख :- घर में बेड के नीचे मोर पंख रखने से घर के लड़ाई झगड़े और क्लेश समाप्त हो जायेगा। और घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होगा।

• राई और नमक :- घर में अपने बेड के नीचे राई और नमक की पुड़िया बनाकर रखने से आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा। और आपकी खुशियों को किसी की नजर नहीं लगेगी।