Categories
धर्म

पीपल के पत्ते पर ऐसे लिखें किसी का भी नाम, आप जब चाहोंगे तब उस नाम वाला इंसान आपके इशारों पर नाचेगा…

धर्म

वशीकरण एक ऐसी प्रक्रिया है जिससे आप किसी भी स्त्री-पुरुष, महिला, आंटी, भाभी, पड़ोसन और पुराना प्यार आदि को फिर से प्राप्त कर सकते हैं और उसे गुलाम बनाकर उस पर अपना हुकम चला सकते हैं। किसी का भी वशीकरण करने के बाद उसका अपने मन से नियंत्रण समाप्त हो जाता है और वह व्यक्ति जिससे वशीभूत हुआ हो उसके नियंत्रण में आ जाता है और उसकी सभी बातों को पूरा पालन करता है। वहीं भारतीय ज्योतिष में वशीकरण की अनेक विधियां प्रचलित हैं जिनके द्वारा आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं और अपना कहा मनवा सकते हैं। तो आइए जानते हैं एक ऐसी ही विधि के बारे में जिसमें आप किसी भी व्यक्ति का पीपल के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण कर सकते हैं।

जब कोई व्यक्ति सब जगह से निराश हो जाता है और उसको जब कहीं पर भी सफलता नहीं मिलती है, चाहें वो प्यार में हो अथवा कारोबार में। आप पत्ते पर नाम लिखकर किसी भी इंसान का वशीकरण कर सकते हैं। चाहें वो आपका प्यार हो या आपका दुश्मन हो।

अगर आप चाहते हैं किसी इंसान का वशीकरण करना, अपने प्यार को अपने कंट्रोल में करना, वशीकरण शादीशुदा महिला का हो अथवा किसी कुंवारी लड़की का या अपने ब्बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड को अपने वश में करना, पति-पत्नी का वशीकरण करना, सास-ससुर या अपने दोस्त का वशीकरण करना तो आप इस टोटके का प्रयोग किसी भी शुक्रवार के दिन करें।

शुक्रवार के दिन आप सुबह चार बजे आपको एक पीपल का पत्ता लेना है और उस पत्ते के ऊपर उस इंसान का नाम लिख देना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। वहीं ध्यान रखें कि पत्ते पर नाम सिन्दूर से लिखना है और उस पत्ते को उसी स्थान पर किसी पत्थर आदि से दबा देना है। ताकि वो पत्ता कहीं पर उड़े नहीं। तथा दूसरे पत्ते पर आप नाम लिखकर उसे अपने घर ले आएं और घर की छत के ऊपर उसे उल्टा करके रख दें।

अब आपको सुबह उठकर पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें और अपने प्यार को वापस पाने के लिए पीपल के पेड़ से कामना करें। ऐसा आप लगातार 15 दिन तक करें और 15 दिन के बाद आप सारे पत्तों को किसी स्थान पर बहते हुए जल में बहा दीजिए और अपने घर वापस आ जाएं। इसे करने से जल्दी ही आपकी मनोकामना पूर्ण होगी और आप जिसे अपने वश में करना चाहते हैं वह आपके वश में हो जाएगी। तथा पूरे जीवन आपका ही कहा मानेगी। तथा वह महिला अथवा पुरुष जो भी है आपके इशारों पर नाचने लगेगा।