Categories
rashifal

इन राशियों को 666 साल बाद 22 अप्रैल को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, मिलेगी गुड न्यूज के साथ- साथ………

राशिफल

मेष राशि : यदि आप समय के अनुसार चल रहे हैं और जरूरत के मुताबिक यह भी महसूस कर रहे हैं कि आपको रि’स्क लेने के लिए तैयार रहना है तो आप इस मा’मले में अकेले पड़ सकते हैं। आपके पार्टनर, सहयोगी या घर के सदस्य इस मामले में आपका समर्थन नहीं करेंगे। जब भी आपको छोटी-मोटी रकम या सहायता की जरूरत होगी तो आपको इन्हीं लोगों का भरोसा करना होगा ।

वृषभ राशि : आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं। आज होने वाली घ’टनाओं से आप चिं’तित रहेंगे। स्वास्थ्य खरा’ब होने और आंखों में क’ष्ट होने की संभावना गणेशजी को प्रतीत होती है। स्वजनों एवं परिवारजनों के वि’रो’ध एवं रूखेपन का सामना करना पड़ेगा। शुरू किए गए कार्य अपूर्ण रहेंगे।

मिथुन राशि : गणेशजी कहते हैं कि व्यापारी-वर्ग के लिए का दिन शुभ है। व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि होने के साथ-साथ सफलता और उगाही का धन भी प्राप्त होगा। पिता तथा बड़े-बूढ़ों से लाभ होगा। लक्ष्मीजी की कृपादृष्टि रहेगी। ऊपरी अधिकारियों की शुभदृष्टि व्यवसाय में कार्यसफलता और लाभ प्राप्त करवाएगी।

कर्क राशि : यदि आप अपनी आजीविका या नौकरी बदलने की कोशिश कर रहे हैं या पदोन्नति प्राप्त करने की उम्मीद लगाए बैठे हैं तो आपको आज और अगले कुछ दिनों तक अनुशासन तथा कड़ी मेहनत करने की बात स्वीकार करनी होगी। कई बार आप अपने आपको ढीला छोड़ देते हैं या फिर किसी काम को उसके अंतिम छोर पर जाकर उम्मीद गवां देते हैं।

हमारा उदेश्य ज्ञान को बढ़ाना है यहाँ पर हम अनमोल विचार , सुविचार , प्रेरणादायक हिंदी कहानियां , अनमोल जानकारी व रोचक जानकारी के माध्यम से ज्ञान को बढाने की कोशिश करते हैं। यदि इसमें आपको गलती दिखे तो तुरंत हमें सूचित करें हम उसको अपडेट कर देंगे।