Categories
धार्मिक

व्यापार वृद्धि के लिए लाल मिर्च से करें यह उपाय, रुके हुए कार्य होंगे पूरे

धार्मिक ख़बर

हमारे जीवन कई बार ऐसी समस्याएं आ जाती है जिनसे बाहर निकलने के लिए हमें कई मशक्कतें करनी पड़ती है, उसके बावजूद भी हम उससे निजात नहीं पात। ऐसी समस्याओं का समाधान आसान नहीं होता। आप काफी विचार और कोशिशों के बाद भी इन समस्याओं से बाहर नहीं निकल पाते। लेकिन तांत्रिक इस चीज़ का दावा करते हैं कि टोने-टोटकों से बड़ी से बड़ी समस्या का हल निकाला जा सकता है। आज हम आपको ऐसे ही टोटकों के बारे में बताएंगे जिनका प्रयोग करने से आपके लिए लाभदायक साबित होगा।

अगर आप भी चाय पीते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें, वरना कहीं देर ना हो जाये क्लिक करे
बुढ़ापे तक रहना चाहते हैं जवान तो दूध में मिलाकर करे इस चीज का सेवन…! क्लिक करे
लौकी की सब्जी खाने के बाद भूलकर भी न खाएं ये 2 चीजें, वरना जीवन भर पछताओगे क्लिक करे

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार लाल मिर्च के साथ कुछ उपाय करने से आपके रुके हुए कार्य बनने लगते हैं। जी हां लालमिर्च आपके खाने का स्वाद तो बढ़ाती ही है बल्कि उसके साथ साथ यह आपकी किस्मत भी चमका सकती है। आपको बतादें कि इन उपायों में लाल किताब के कुछ टोटके हैं और कुछ लोक मान्यताओं पर आधारित टोटके। इन टोटकों को लोग कई सालों से करते आए हैं, जो आज भी चले आ रहे हैं।

भूत-प्रेत से बचने के लिए

यदि किसी भी व्यक्ति पर भूत-प्रेत का साया है ऐसा लगने पर पीली सरसों के कुछ दाने उसके ऊपर से उतारकर, जला दें। ऐसा करने से उस व्यक्ति पर असर कर रही सभी नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जाता है।

शत्रु को मित्र बनाने के लिए

यदि आपको कोई शत्रु परेशान कर रहा है तो पीली सरसों के तेल में हल्दी मिलाएं। और उस तेल का दीपक जलाकर ‘ऊं बगलायै नम:’ मंत्र का जप करें। ऐसा लगातार एक हफ्ते तक करने से व्यक्ति शत्रुता का व्यवहार छोड़कर आपसे मित्रवत व्यवहार करने लगेगा।
व्यापार में वृद्धि के लिए

व्यापार में वृद्धि करने के लिए मिट्टी के तीन दीपक में पीली सरसों के दाने, तिल, साबुत नमक और साबुत धनिया मिलाकर अपने व्यापार स्थल पर रख दें। इससे व्यापार में वृद्धि होने को साथ-साथ ग्राहकों पर भी असर दिखाई देगा।

अटके हुए काम पूरे करने के लिए

यदि किसी सरकारी उद्योग या विभाग में आपको कोई काम अटक गया है और आप उसके नहीं होने से परेशान हैं तो पीली सरसों को आक के दूध में मिलाकर हवन करें। हवन करने के बाद देखेंगे कि आपको फायदा होने लगा।

गृह क्लेश खत्म करने के लिए

जिस घर में रोज़-रोज़ लड़ाई झगड़े होते है, उस घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता। क्लेश दूर करने के लिए पीली सरसों में गुड़, शहद, गाय का घी, चंदन, गूग्गल, शिलाजीत, सलई की धूप तथा नागरमोथा मिलाकर हवन करें। ऐसा करने से सुख-शांति का माहौल बन जाता है।