Categories
News Other

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ‘मलाइका अरोड़ा’ की बिल्डिंग सील, बेटे के साथ रहती हैं एक्ट्रेस !!

खबरें


अनलॉक 1 के साथ ही कोरोना का कहर लगातार जारी है। ऐसे में अब बड़ी खबर ये आ रही है कि मलाइका अरोड़ा के घर के करीब भी कोरोना पहुंच गया है। बुधवार देर शाम को मलाइका के खार स्थित बिल्डिंग को बीएमसी की तरफ से सील कर दिया गया है। बता देें कि बीएमसी को मलाइका की बिल्डिंग में कोरोना मरीज होने की पुष्टि हुई।

जिसके बाद अब पूरी जगह को सील कर दिया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर अनुसार मलाइका का घर मुंबई के बांद्रा में है। जहां पर कोरोना पॉजिटिव की खबर होने के बाद 8 जून को सावधानी के तौर पर बीएमसी ने ये फैसला लिया है। मलाइका लॅाकडाउन के शुरू होने के साथ अर्जुन कपूर के साथ रह रही थीं।

Malaika Arora

लेकिन हाल ही में लॅाकडाउन में छूट मिलने के बाद वह अपने बेटे के साथ यहां पर रह रही हैं। कुछ समय पहले मलाइका ने अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसे काफी पसंद किया गया। आपको बता दें कि सिनेमा के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने सावधानी के तौर पर अब अपने घर पर सैनिटाइजर की मशीन लगा ली है। ताकि कोरोना से सुरक्षा हो सके।

विकी कौशल की बिल्डिंग में कोरोना

मुंबई के अंधेरी इलाके में रहने वाले विकी कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग में 11 साल की छोटी बच्ची को कोरोना हो गया। जिसके बाद पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई।

जान्हवी कपूर के घर पहुंचा कोरोना

जान्हवी कपूर के घर के तीन सहायक भी कोरोना पॅाजिटिव पाए गए। जिसके बाद पूरा परिवार 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहा है। फिलहाल अब सब सुरक्षित हैं।

किरण कुमार

अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। उन्होंने घर पर ही रहकर कोरोना को मात दी। इसके लिए एक वीडियो भी बनाया ताकि लोग कोरोना के भय को मन से दूर कर सके।