Categories
News Other

बॉलीवुड जगत हुआ गमगीन , अभिनेत्री परिणिती चोपड़ा के …….

खबरें

मनोरंजन जगत के लिए ये साल सचमुच बहुत बुरा साबित हो रहा है. आए दिन किसी न किसी मौत से पूरी इंडस्ट्री ग़मगीन है. अब टीवी और फिल्मों के फेमस एक्टर जागेश मुकाती (Jagesh Mukati) बीते बुधवार को दुनिया से रुखसत हो गएं. टीवी शो ‘अमिता का अमित’, ‘श्री गणेश’ के साथ ‘हंसी तो फंसी’, ‘मन’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके जागेश के निधन से एक बार फिर एंटरटेंटमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है..

ख़बरों के मुताबिक, एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी और वो पिछले तीन-चार दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. इलाज के दौरान ही जागेश ने दम तोड़ दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उसी दिन परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया..


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेस हाथी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) ने इस निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. जागेश के साथ काम कर चुकी अंबिका ने लिखा, “‘दयालु, सहायक और भयानक भावनाएं… जल्द ही चले गए… आपकी आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ऊं शांति. प्रिय मित्र जागेश तुम हमेशा यादों में रहोगे”..


बता दें कि इस साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने अपने कई बेशकीमती सितारों को खोया है. इरफान खान, ऋषि कपूर, संगीत संगीतकार वाजिद खान, प्रीता मेहता, मनमीत ग्रेवाल, चिरंजीव सर्जा जैसे और भी कई कलाकारों के निधन के दुःख से मनोरंजन जगत कभी उभर नहीं पाएगा..

हसीं तो फसीं में किया था , परिणिती चोपड़ा के साथ काम……