देशभक्त मुस्लिम ने ओवैसी को दिखाई उसकी औकात,विडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल !!!

6549
Share on Facebook
Tweet on Twitter

इस देश में देशभक्तों की कमी नहीं है चाहे वह मुस्लिम हो या हिन्दू हों सबने समय आने पर अपनी देशभक्ति साबित की है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है जिसे देखकर मुस्लिम नेता, जो हिन्दुओं और इस देश के खिलाफ ज़हर घोलने से बाज नहीं आते शर्म से पानी- पानी हो जायेंगे। उन्हें यह पता चल जायेगा कि देश में रहने वाला हर शख्स हिन्दुस्तानी पहले है बाद में हिन्दू और मुसलमान है। ऐसा ही काम किया है भारत के इस सच्चे देशभक्त फैज खान साहब ने जो पेशे से प्राध्यापक है और सच्चे मुसलमान भी हैं।

Image result for ASAD. OWAISI FUNNY PHOTO

भारतीय मान्यताओं और परमपराओं को यह बहुत ज्यादा मानते हैं यही वजह है कि यह बहुत लम्बे समय से देश में गौरक्षा के लिए काम कर रहे हैं। आपको सुनकर थोड़ा हैरानी जरुर हुई होगी कि एक मुसलमान गौरक्षा का कम जबकि ज्यादातर मुस्लिम इसे काटने के लिए आगे रहते हैं। जी हाँ यह देश के ऐसे मुस्लिम हैं जो गौरक्षा के लिए काम करते हैं और बकायदा इसके लिए लगे हुए हैं, जबकि यह काम किसी हिन्दू को करना चाहिए। लेकिन वो कहते हैं ना कि इंसानियत और प्रेम किसी मज़हब की मोहताज़ नहीं होती है, यही इनके साथ भी है।

फैज़ खान साहब के इस काम में उनके साथ सैकड़ों युवा उनके साथ लगे हुए हैं और गौरक्षा के लिए काम करते हैं। इनका एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है जिसमे उन्होंने अपने कामों के बारे में विस्तार से बताया है।

hdfrयक़ीनन इस विडियो को देखकर अकबरुद्दीन ओवैसी जैसे नेता जो किसी भी तरह से समाज में मुस्लिम के नाम पर ज़हर घोलने का कम करते हैं, शर्म के मारे डूब जायेंगे। इनका केवल एक मकसद होता है किसी भी तरह से समाज में अराजकता फैला कर वोट बटोरा जाये और नफ़रत फैलाई जाये। आप भी इस देशभक्त का विडियो देखें और उनके प्रेरणा लें।

विडियो देखें:

इस विडियो को देखने के बाद एक बात तो पक्की हो गई है की ये विडियो देखने के बाद ओवैसी को पब्लिक चप्पलों से ज़रूर नेह्लाएगी!!!

अरे हिन्‍दुस्‍तान, हिन्‍दुस्‍तान हम 25 करोड़ हैं न, तुम 100 करोड़ हो न। तुम तो हमारे से इतने ज्‍यादा हो, 15 मिनट के लिये पुलिस को हटा लो, बता देंगे, किसमें कितनी हिम्‍मत है।

ferewएक सौ क्‍या, एक हजार क्‍या, एक करोड़ नामर्द मिलकर भी कोशिश कर लें तो एक को भी पैदा नहीं कर सकते। ये लोग हमसे मुकाबला नहीं कर सकते। जब मुसलमान भारी पड़ा, तो इन नामर्दों की फौज आ जाती है…”

देखे विडियो