शशिकला की मुसीबते कम होने का नाम नही ले रही, उधर वो जेल में है इधर किसी ने लीक कर दिया उनके प्राइवेट टाइम का आपत्तिजनक MMS विडियो…

155794
Share on Facebook
Tweet on Twitter

शशिकला की मुसीबते कम होने का नाम नही ले रही, उधर वो जेल में है इधर किसी ने लीक कर दिया उनके प्राइवेट टाइम का आपत्तिजनक MMS विडियो. शशिकला ने तमिलनाडु की सियासत में अपनी पैठ बनाने की लाख कोशिशे की लेकिन कुर्सी के बजाय उन्हें जेल नसीब हुई.

 

उनके सितारे इस कदर गर्दिश में है कि यहाँ एक के बाद एक मुसीबतों से जूझते हुए वो जेल में अपना समय बिता रही है. उधर किसी ने मौके का फायदा उठाते हुए उनकी निजी जिंदगी से जुडा एक पुराना mms , लीक कर दिया यू ट्यूब पे पड़े इस विडियो को लोग चटखारे लेकर देख रहे है.

 

ये शशिकला के लिए बहुत बड़ी मुसीबत का सबब है. उनके राजनितिक कैरियर पर ये एक ग्रहण लगा सकता है. वैसे भी उनका राजनितिक सफर हिचकोले खा रहा है. उपर से ऐसे केस उनके लिए सर मुंडाते ही ओले पड़ने जैसा है. अब यहाँ देखने वाली बात ये होगी कि तमिलनाडु की राजनीती में इस विडियो का क्या असर होगा.


ऐसा सिर्फ तमिलनाडु में ही संभंव हो सकता है तमिलनाडु एक ऐसा राज्य है जहां कोई पंचायत का चुनाव जीते बिना भी राज्य का मुख्यमंत्री बन सकता है. तमिलनाडु ही वो राज्य है जहां ओ पनीरसेल्वम तीन बार ‘स्टैंड बाई’ मुख्यमंत्री बने.


जयललिता के जाने के बाद एआईएडीएमके के प्रमुख के तौर पर शशिकला के उभरने से किसी राजनीतिक विश्लेषक और तमिलनाडु की राजनीति पर नज़र रखने वालों को कोई अचरज नहीं हुआ. एआईएडीएमके अध्यक्ष और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद से कयास लगाए जा रहे थे

उनका उत्तराधिकारी किसे चुना जाएगा. जयललिता की करीबी शशिकला नटराजन का नाम संभावनाओं में सबसे आगे चल रहा था और उन्हें पार्टी का महासचिव घोषित भी कर दिया गया. 5 फरवरी को शशिकला विधायक दल की नेता चुनी गईं. ओ पनीरसेल्वम ने वीके शशिकला का नाम प्रस्तावित किया और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.

 

आय से अधिक संपत्ति के प्रकरण में शशिकला को उच्चतम न्यायालय द्वारा 4 वर्ष की सजा सुनाये जाने पर शशिकला ने 15 फरवरी 2017 को बेंगलुरु ट्रायल कोर्ट में आत्म समर्पण कर दिया जहाँ उन्हें कैदी संख्या 10711 आवंटित की गयी।

साथ ही उनपर दस करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. बेंगलुरु सेंट्रल जेल में शशिकला की पहिचान कैदी संख्या ९४३५ है। जेल में शशिकला को मोमबत्ती बनाने का काम दिया गया है।

Loading...
Loading...