नीता अंबानी का विजय माल्या के साथ MMS हुआ लीक, दाव पर अम्बानी परिवार की इज्जत

319870
Share on Facebook
Tweet on Twitter

नीता अम्बानी का पेज 3 पार्टीज, आईपीएल के मैच या फिर कई फैशन शोज के दौरान उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ चुका है। वे काफी लग्जरी लाइफ भी जीती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड ‘नोरिटेक’ के कप में चाय पीकर करती हैं। नोरिटेक क्रॉकरी की ख़ास बात यह है कि इसमें सोने (गोल्ड) की बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जाती है।

नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनके ग्रुप के स्कूल में एडमिशन शुरू होते हैं, तब वे अपना फोन स्विचऑफ कर देती हैं। ऐसा वे धीरूभाई अंबानी स्कूल में एडमिशन के लिए फोन पर होने वाली सिफारिशों से बचने के लिए करती हैं। नीता बताती हैं कि धीरूभाई अंबानी स्कूल की गिनती मुंबई के टॉप 10 स्कूलों में होती है और यहां एडमिशन के लिए परीक्षा देनी पड़ती है। मैं चाहती तो सबको एडमिशन दे सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। हम एजुकेशन क्वालिटी पर फोकस करते हैं।

इन दिनों अनंत अंबानी 108 किलो वजन घटाकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वजन कम करने की प्रेरणा उन्हें अपनी मां नीता अंबानी से मिली है। नीता वजन घटाने कुछ साल पहले अनंत को अमरीका के लॉस एंजेलिस हॉस्पिटल ले गई थीं। नीता मानती हैं कि बच्चे मां को देखकर ही सीखते हैं, इसलिए उन्होंने पहले अपना वजन घटाया।

जब मुकेश अंबानीने आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस को खरीदा था तब नीता क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानती थीं। नीता ने आईपीएल 2 के साउथ अफ्रीका में हुए राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद बताया कि मुंबई को जब 9 बॉल पर 6 रन की जरूरत थी तब मुझे लगा कि हम जीत जाएंगे, लेकिन हम हार गए। इसके बाद मैंने फैसला किया कि टीम को पूरी तरह हैंडल करूंगी।

बहुत ही कम लोगों को पता है कि नीता अंबानी को भारतनाट्यम का अच्छा ज्ञान है. इनके डांस को देखकर ही इनके ससुर धीरूभाई अंबानी पहली बार काफी प्रभावित हुए. एक लिहाज से कहा जाए, तो मुकेश से उनकी मुलाकात उनके डांस की वजह से ही हुई थी.

उस दौरान मुकेश अंबानी देर रात तक काम करते थे, वह रात के 11 बजे नीता अंबानी को देखने के लिए सांताक्रूज जाया करते थे जहां नीता रहती थी. मुकेश अंबानी ने उन्हें मुंबई की एक व्यस्त सड़क प्रपोज किया था और हां ना करने तक कार आगे बढ़ाने से मना कर दिया.

आज कल दुनिया में कुछ भी छिप नहीं सकता है और सोशल मीडिया एक ऐसी कड़ी है जिससे आप कोई भी चीज तुरंत वायरल कर सकते हैं। चाहें वो सच हो या झूठ ही क्‍यों न हो। हालांकि इस वीडियो में एडिटिंग किया गया है। जिसके जरिए से नीता अंबानी और विजय माल्‍या को रास रचाते और उनका लव एंगल दिखाया गया है।

अंबानी के लिए चित्र परिणाम दरअसल आपको बता दें कि ये विडीयो अंबानी फैमिली की प्राइवेट पार्टी की है। लेकिन इस वीडियो के सामने जो फोटो लगाया गया है उससे लोग तेजी से भ्रमित हो रहे हैं। देखिये विडियो

Loading...
Loading...