चेहरे के दाग धब्बे हटाकर स्किन को कोमल और चमकदार बनाने का नुस्खा,Video में देखें..

Jyoti Sisodia

AJAB GAJAB

जैसा कि सभी जानते है हमारे पुराने समय से दादी, नानी मां के घरेलू नुस्खें चलते आ रहें है। पुराने समय में वैघ भी ऐसे होते थे की दो मिनट में नब्ज देखकर परेशानी के बारें में बता देते थें वही पहले किसी को कोई छोटी- मोटी बीमारी हो जाती तो आसानी से घरेलू उपचार से ऐसे ही ठीक हो जाती थी और साथ के साथ यह उपचार काफी सस्ते होते है.

source

दौड़ भाग वाले इस समय में लोगों के पास खुद को फिट रखने के लिए बिलकुल भी समय नहीं है.सभी लोग सुबह से लेकर शाम तक काम में बिजी रहते थे और जब थककर घर पहुँचते है तो चुपचाप जाकर सो ही जाते है.पर कुछ लोग ऐसे भी होते है जो खुद को खूबसूरत दिखने के चक्कर में किसी भी हद तक चले जाते हैं. अगर लड़कियों के चेहरे पर कोई पिंपल निकल जाए तो यह पूरा घर सर पर उठा लेते है. लोग खुद को सुंदर दिखाने के लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाने लग जाते हैं.

source

लड़को के मुक़ाबले लड़कियों को खुद को दूसरी लड़कियों से सुंदर दिखने का क्रेज ज्यादा होता है. आप जिस भी लड़की को देखेंगे वह खूबसूरत दिखने के लिए बहुत मेहनत करती है. कभी टीवी,इंटरनेट पर खुद को खूबसूरत बनाने के लिए तरीके देखती रहती है और चेहरे और फिगर को मेंटन करने में पूरी जी जान लगा देती है. इन घरेलु नुस्खों के आलावा आपने लड़के या लड़कियां बाहर बाजार में मिलने वाले साबुन, फेसव़ॉश का इस्तेमाल करते है।

source

यह क्रीम साबुन सभी बहुत ही खतरनाक केमिकल के द्वारा बनाए जाते है। जो की आपके चेहरे के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकते है। लेकिन अब आप गंदे केमिकल से गोरे होने की चिंता छोड़ए हम आपको बताएंगे इस वीडियो के जरिए एक ऐसे नुस्खे के बारें में जो की सुंदरता निखारने में बहुत ही कारगार है। इस घरेलु उपाय से आपको त्वचा को कोई परेशानी भी नही होगी। हमें पूरा यकीन इस नुस्खे को इस्तेमाल करने के बाद बाजार में आने में आने वाले सभी केमिकल की चीजों का इस्तेमाल करना भूल जाएंगे।

 देखें वीडियो