वीडियो : कैमरे में कैद हुई ये 5 असली भूतिया घटनाएं जिसे देखने के बाद आपको भी…

Shravan Gupta

fact

‘भूत’ होते हैं या नहीं इस बात कि चर्चा बहुत समय से होती आ रही है. इस बारे में कुछ लोगों का मानना है कि ‘भूत-प्रेत’ और भगवान जैसे कोई चीज नहीं है यह केवल लोगों का अंधविश्वास है और कुछ नहीं. लेकिन हमारे समाज में कई ऐसे लोग भी हैं जो इन चीजों को मानते हैं. उन सभी का मानना है कि अगर भगवान ना होते तो ये दुनिया नहीं होती और अगर भगवान हैं तो इस संसार में बुरी शक्तियां भी हैं जिन्हें हम भूत कहते हैं.

source

आपने भूत-प्रेत के कई किस्से और कहानियों के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको भूत-प्रेत कि कुछ ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिनको देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे. जिन वीडियो को हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो सभी वीडियो बिल्कुल सच्ची है. इन सभी वीडियो में कुछ ऐसी भूतिया घटनाएं कैद हो गई हैं जिन्हें देखने के बाद आपको भी भूत-प्रेत पर यकीन होने लगेगे.

source

जिन पांच वीडियो का हम जिक्र कर रहे हैं उनमें से पांचवे स्थान जिस भूतिया घटना का जिक्र किया गया है उसमें एक कार आते हुए नजर आ रही है जो बिना किसी व्यक्ति के चल रही है. उसके बाद वहां खड़े एक गार्ड ने उस गाडी को चेक किया और उसी दौरान उस गार्ड ने उस गाड़ी के के ऊपर कुछ ऐसा देखा जिसे देखने के बाद उसनें वहां से भागना ही उचित समझा.

source

ये चौथी वीडियो फ्रांस में रिकॉर्ड कि गई है जहां एक छोटी बच्ची अपनी डॉल के साथ खेल रही है और उनसे बातें कर रही है. ये पूरी घटना उस लड़की की माँ के कैमरे में रिकॉर्ड हो रही होती है. तभी उस समय कुछ ऐसा होता है जो बेहद चौंकाने वाला था. उस लड़की के पास मौजूद एक डॉल कि गर्दन अपने आप ही घूमने लगती है जिसे देखने के बाद वो लड़की हैरान हो जाती हैं.

source

तीसरे स्थान पर जो वीडियो है उसमें एक लड़की के हाथ में एक बड़ी डॉल होती है और वो लडकी स्पैनिश भाषा में कुछ बोल रही होती है और उसी दौरान वो डॉल उस लड़की कि तरफ देखने लगती है जैसे कि सीओ डॉल लड़की कि बात को समझने की कोशिश कर रही हो.

source

इस वीडियो के बाद जिसका नंबर आता है उस वीडियो में एक लड़की अपनी डॉल के साथ अपना वीडियो रिकॉर्ड करा रही होती है तभी उसके हाथ में मौजूद डॉल में हलचल होने लगती है. पहले नंबर वाली जिस वीडियो के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उसको देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे. इस वीडियो के पीछे एक कहानी है लोगों का कहना है कि इस वीडियो में जो औरत है उसने अपनी पोती जो किसी कारणवश इस दुनिया में नहीं है. उसको जिंदा रखने के लिए उसने तंत्र-मंत्र कि विद्या से उसकी आत्मा को उस डॉल में डाल दिया.