5 साल के बेटे ने ड्राइंग के जरिये मां के खोले ऐसे गुप्त राज जिसे देखकर मां की बोलती बंद हो गई…

2365
Share on Facebook
Tweet on Twitter

कभी-कभी छोटे बच्चों के ऐसे कांड देखे जाते है कि जिन्हें देखकर बड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते है। हालांकि आज के मॉडल समय में बच्चे किसी भी चीज से पीछे नहीं रहते है। क्योंकि वो हर एक बड़ी से बड़ी और रहस्यमयी चीज को जनाना चाहते है। जिसके लिए वो किसी भी हद तक चले जाते है। और अपनी संतुष्ठी के लिए मोबाइल के जारिये इंटरनेट पर देखते है।

source

क्योंकि कुछ बाते ऐसी होती है जो मां-बाप शब्दों में नहीं बता सकते है जिन्हें बताने में उन्हे शर्म महसूस होती है लेकिन बच्चे उसे जानने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल करते है। और अब के बच्चे इतने होशियार हो गये है कि वो अपने मां-बाप से बिल्कुल भी लज्जा नहीं करते है बल्कि अपने हंसमुख तरीके से उसको प्रकट कर देते है। और आज एक बच्चे ने भी ऐसी चीज प्रकट की है। जो हर एक महिला बताने में शर्माती है लेकिन इस बच्चे ने उस चीज को एक ऐसे अनोखे अंदाज में वो चीज को दिखाकर शर्म से पर्दाफाश कर दिया। बच्चे की मां भी अपने बच्चे की इस करतूत को देखकर शर्म से लाल हो गई।

source

 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में एक 5 साल के इस छोटे से बच्चे ने महिलाओं को होने वाले पीरियड को इस तरह से प्रकट किया है कि कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगा। क्योंकि इस बच्चे ने पीरियड के बारे किसी से ना पूछने के वजह इस बच्चे ने ड्राइंग बनाकर मां को हैरान कर दिया। बच्चे ने पेपर पर मां की तस्वीर तो बनाई लेकिन उसके अंदर जो लाल रंग का निशान बनाया उसे देखकर मां की आंखे फटी की फटी रह गई।

source

इससे भी हैरानियत तो तब हुई जब मां ने बच्चे से पूछा कि ये क्या है.. तो बच्चा बड़े आराम से बोला कि ये आपके पीरियड है। जिसे सुनने के बाद मां एक तरफ तो अपनी हंसी दबाने की कोशिश कर रही और दूसरी तरफ ये भी सोच रही है कि इतने छोटे को ये बात कहां से पता चली जो कि महिलाओं की गुपचुप बात होती है। जिसे वो किसी पुरुष से भी शेयर नहीं करती है। लेकिन यहां तो इस छोटे से बच्चे ने सबको हैरान कर दिया।

source

वहीं छोटी सी उम्र में इतनी बड़ी बात जानने वाले इस बच्चे की करतूत को मां ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया। वो अपने बच्चे की इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं शर्माई। उनका कहना है कि आज के समय में जहां से बड़े लोग सोचना शुरू करते है वहां बच्चों का सोचना खत्म भी हो जाता है। उनका इस फोटो को शेयर करने का मतलब लड़कियों या महिलाओं के रहस्य को ठेस पहुंचाना नहीं है, जिसे हर लड़की बताने में पीछे हटती है लेकिन उनका मतलब अपने इस नटखट बच्चे की शैतानी को लोगों में शेयर करना है। जिसकी वह खूब तारीफ कर रही है। लोग भी इस बच्चे की इस हरकत को जानकर ठाके मारकर हंस रहे है।

Loading...
Loading...