पाकिस्तान में सीएम बनने का सपना देख रहे इमरान खान की बढ़ी मुश्किलें, जब अपनी ही पार्टी की महिला नेता से…

564
Share on Facebook
Tweet on Twitter

पाकिस्तान में इन दिनों नवाज सरीफ के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद नये मुख्यमंत्री की होड़ मची हुई है। और अभी तक नये मुख्यमंत्री बने नहीं है, कि उनके बारे में तरह-तरह की अफवाये उड़ना शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान के मुख्यमंत्री बनने के कयास लगाये जा रही है। लेकिन उनके ये ख्वाब पूरा होने से पहले ही उन्हीं की पार्टी की महिला नेता ने उनकी पोल खोल दी।

जी हां ये खुद उन्हीं की पार्टी की कबायदी क्षेत्र दक्षिण वजीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने प्रेस कांफ्रेंस में लोगों के सामने इमरान का पर्दाफाश कर दिया। आयशा ने इमरान खान के खिलाफ ऐसी बात बताई की जिस पर लोगों का विश्वास करना भी मुश्किल है। इमरान खान भी ऐसी घिनौनी हरकत करते पकड़े जायेंगे इसका लोग अंदाजा भी लगा सकते थे। और बात इतनी बढ़ गई कि महिला ने पार्टी से इस्तीफा देने का भी ऐलान कर दिया।

SOURCE

इस महिला ने प्रेंस कांफ्रेंस में बताया कि इमरान खान अश्लील मैसज करते है। उन्होंने महिलाओं की इज्जत उछाल कर रख दी। यहां तक कि आयशा ने इमरान को शौतान बताते हुए कहा कि इनकी वजह से पार्टी का माहौल और खराब होता जा रहा है। और इमरान केवल उन्हीं को ही नहीं ऐसे मैसेज करते है, बल्कि और भी महिला नेताओं को अश्लील मैसेज भेजते है। उन्होंने बताया कि वो आज से नहीं काफी दिनों से इनकी ऐसी हरकतों को सह रही है।

SOURCE

आयशा का कहना है कि इमरान द्वारा किये हुए मैसेज इतने अश्लील है कि उन्हे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। आयशा ने ये भी बताया कि इमरान मानसिक रूप से बीमार है इसलिए उनको किसी की खुशी देखी नहीं जाती है। आयशा ने कहा कि इमरान पाकिस्तान को इंग्लैंड समझते हैं। उन्होंने नवाज शरीफ की तारीफ करते हुए उन्हें खानदानी आदमी बताया और इमरान को चरित्रहीन बताया। आयशा का कहना है कि नवाज भले ही भ्रष्ट नेता है, लेकिन चरित्रहीन नहीं है।

SOURCE

आपकों बता दें कि इमरान को चरित्रहीन बताने वाला आयशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और जब कॉन्फेंस में आयशा ने इस बात को बोला तो पार्टी ने उनकी बातों को बेबुनियाद करार दिया। इमरान के खिलाफ ऐसे आरोप लगाने के बाद आयशा ने पार्टी की सदस्यता के साथ नेशनल असंबेली से भी इस्तीफा दे दिया। लेकिन आयशा ने एमएनए पद छोड़ने से इंकार कर दिया उन्होंने कहा कि वो एमएनए पद नहीं छोड़ेंगी क्योंकि वो उनको आवाम ने दिया है।

वहीं दूसरी तरफ इस महिला नेता का लोग विरोध भी कर रहे है। लोगों का कहना है कि ये सब बनाई हुई चाल है। कुछ दिन पहले तो इमरान से आयशा की अच्छे से बात हो रही थी। अचानक ऐसा क्या हो जाता है कि इमरान उन्हें अश्लील मैसेज भेजने लगते है।

गौरतालब है, कि पनामा लीक मामले में नवाज शरीफ का नाम आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने नवाज को अयोग्य करार दे दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। और उनके बाद इमरान ने बाजी मारी और पार्टी चुनाव लड़ने और सरकार बनाने का ऐलान कर दिया। पाकिस्तान में अगले साल चुनाव होने हैं। और अगर ऐसा होता है तो इमरान ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

 

Loading...
Loading...