बड़ा खुलासा : टि्वंकल ने अक्षय को लेकर खोला ये बड़ा राज जिसने मचा दिया पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में…

4911
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाखों कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए जाते हैं. लेकिन कुछ ही लोग ऐसे होते है जो इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना पाते है. इंडस्ट्री में आते तो बहुत है लेकिन टिक वही पाते है जिन लोगों के अंदर अपने लक्ष्य को पुरा करने का जूनून होता है वो किसी भी मुसीबत का सामना करने से कभी पीछे नहीं हटते है. लेकिन कुछ लोग इन मुसिबतों से हार मान लेते है और जब कुछ नहीं बन पाते है तो अपनी किस्मत को कोंसने लगते है. लेकिन बॉलीवुड में फेमस हो जाने के बाद कुछ कलाकारों का जीवन बिलकुल बदल ही जाता है.

source

बॉलीवुड में फिल्मों से अपनी कला का लोहा मनवाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को तो आप जानते ही होंगे. जिनको एक अच्छा अभिनेता के साथ साथ एक अच्छा फाइटर भी माना जाता है. उनकी वाइफ ट्विंकल खन्‍ना भी किसी से छुपी नहीं हैं जिन्होंने हालहि में एक ऐसे राज़ का खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. ये खुलासा किसी और के नहीं बल्कि उनके हसबेंड अक्षय कुमार के बारे में हुआ है.

source

इंडस्ट्री में सबसे खूबसरत अभिनेत्रियों की श्रेणी में आने वाली एक्ट्रेस, ट्विंकल खन्ना वैसे तो समय समय पर बहुत से खुलासे करती रहती है, लेकिन इस बार जो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया है. जो एक पति और पत्नी को कभी भी नहीं करना चाहिए था. जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. अक्षय और ट्विंकल शादी को लगभग 16 साल हो गए है. लेकिन आज तक ऐसा कुछ शेयर नहीं किया गया जिसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाएँ. जानकारी के लिए आपको दें, कि इसका आर्टिकल एक अख़बार ने भी छाप दिया है, जो चर्चा का सबसे बड़ा विषय बन गया है.

इस बात को लेकर किया ट्विंकल ने…

लोगों के जीवन में कुछ ऐसी बातें और चीज़े होती हैं. जिसको लोग किसी दुसरे के साथ शेयर करने से बहुत डरते है. जिनको कुछ खास लोगों के साथ ही शेयर किया जाता है. लेकिन ट्विंकल ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में लिखा है कुछ ऐसा. वह लिखती है, कि टॉयलेट एक ऐसी जगह है जहाँ पर रोमांस बिलकुल भी नहीं किया जा सकता है. आगे उन्होंने अपनी शादी का जिक्र करते हुए बहुत कुछ लिख डाला.

source

उन्होंने कहा, कि 16 साल पहले जब वह अक्षय कुमार से शादी करके आई थी. तो उन्होंने अक्षय से बोला था कि मैं तुम्हारे साथ अपनी हर चीज शेयर करूंगी। अपना दिल, अपना शरीर, अपनी लाइफ, सब कुछ शेयर करूंगी। इतना ही नहीं मैं आपसे अपना खाना तक शेयर करुंगी लेकिन मैं ‘टॉयलेट आपसे कभी अपनी शेयर नहीं करूंगी।’ ट्विंकल के इस खुलासे के बाद पुरे दिन इस बात को लेकर तहलका मचा हुआ है.