शेविंग क्रीम के चलते शाहरुख़ लगाएंगे कोर्ट के चक्कर, आखिर क्यों..

297
Share on Facebook
Tweet on Twitter

शाहरूख खान हिंन्‍दी फिल्‍मों के किंग खान के रुप में जाने जाते है। वह बॉलीवुड में अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी है। ये लगभग हर तरह की फिल्मों में काम कर चुके है। जैसे (रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, एक्‍शन) से लेकर इन्होनें 75 हिन्दी फ़िल्मों में काम किया है सन् 2005 में इनको पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। बॉलीवुड में केवल शाहरुख और दिलीप कुमार ही ऐसे दो ही अभिनेता हैं जिन्होंनें एक साथ फ़िल्मफ़ेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार आठ बार जीता है।

source

इन्होनें अपने करियर की पहचान टेलीविजन से बनाई थी जिसमें दिल दरिया, फौजी, सर्कस जैसे सीरियल्‍स में काम किया था। इसके बाद शाहरूख ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वे लगातार सफलता की सीढि़यों पर चढ़ते गए। धीरे धीरे वे आलोचकों के साथ साथ जनता की पसंद बन गए और यही नही लड़कियां भी इनकी काफी दिवानी रहीं है हालांकि शाहरुख खान का किसी भी लड़की या फिल्म अभिनेत्री से कोई अफेयर नही रहा है।उनकी पत्नी गौरी जो की एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। शाहरुख फिल्म की शूंटिग के बाद अपना पूरा ध्यान अपने बीवी बच्चों पर देतें है।

source

फिलहाल शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल को प्रमोट कर रहें है। वही दूसरी और मध्यप्रदेश के भोपाल की स्थानीय अदालत ने शाहरुख़ सहित शेविंग क्रीम कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।वहां के न्यायधीश जिनका नाम काशीराम सिंह है उन्होनें याचिका पर सुनवाई करते हुए शाहरुख को नोटिस दिया है कि उन्हें 26 अगस्त तक कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करना है।

sourc

नोटिस के मुताबिक आरोप है कि कि वीजोन शेविंग क्रीम के इस्तेमाल करने से आवेदक के चेहरे पर खुजली होने लगी थी और बड़े-बड़े फफोले पड़ गए थे, कहा जा रहै है कि, वीजोन शेविंग क्रीम के पैक पर फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के हस्ताक्षर हो रखे है लेकिन फोटो किसी और व्यक्ति की लगी हुई है।

source

उनका कहना है कि बॉलीवुड का बादशाह कहे जानें वाले शाहरुख खान एक प्रसिद्ध फिल्म स्टार है और उनकी वीजोन क्रीम के विज्ञापन को देखकर लोग इस शेंविग का उपयोग करते है।इस तरह के घटिया सामान बाजार में धडल्ले से बिक रहें है। जिस के चलते शाहरुख खान के हस्ताक्षर कराकर लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए कंपनी जिम्मेदार है। इस याचिका पर सभी दोषी लोगों के खिलाफ उचित कारवाई की जाएगी।

Loading...
Loading...