इस अभिनेता ने फिल्म के सेट पर मशहूर अभिनेत्री के साथ की अश्लील हरकत, उसके बाद इस अभिनेत्री ने सरेआम उसके उसके साथ किया कुछ ऐसा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता!

2704
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ देश के कई नौजवान जाना चाहते हैं वो सभी वहाँ की शान-ओ-शोहरत को देखकर इतने खुश हो जाते हैं कि उन्हें वहां की सच्चाई दिखाई तक नहीं देती. इस बात में सच्चाई भी है कि हमारा बॉलीवुड बाहर से बहुत अच्छा नजर आता है साथ ही वहाँ की शान-ओ-शोहरत ऐसी है जो सबको अपनी तरफ आकर्षित करती है. लेकिन वहाँ की असली सच्चाई इतनी घिनौनी है कि कोई अगर वहां से बाहर भी आना चाहे तो वह चाहकर भी उस दलदल से बाहर नहीं आ सकता.

source

हमारी ये फ़िल्मी दुनिया जितनी चमकीली और सुन्दर नजर आती है असल में उतनी है नही. बॉलीवुड की सच्चाई अब लोगो के सामने आने लगी है. कई मीडियाकर्मियों और कई कलाकारों ने बॉलीवुड की सच्चाई को सामने लाने का काम किया है. अबतक ना जाने कितने लोगों ने इस बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रीयों के साथ हुए घिनौने कार्यों का खुलासा किया है जिसके बाद बॉलीवुड की असलियत सबके सामने आ चुकी है.

source

जैसे-जैसे फ़िल्मी जगत की सच्चाई लोगों के सामने आने लगी है उसके बाद से हमारे बॉलीवुड में कई बदलाव हो चुके हैं. इसके साथ ही अब ऐसी खबरों का सामने आना भी कम हो चुका है जिससे फ़िल्मी जगत पर कोई सवाल उठते हों. लेकिन हालहि में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके सामने आने से एक बार फिर फ़िल्मी जगत पर सवाल उठने लगे हैं.

source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाहुबली, आर.राजकुमार और शंघाई जैसी कई मशहुर फिल्मों में आइटम नंबर करने वाली दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर स्कारलेट मेलिश विल्सन के साथ एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसके सामने आने से पूरा फ़िल्मी जगत शर्मसार हो गया है. बता दें कि ये अभिनेत्री “हंसा एक संयोग” फिल्म की शूटिंग कर रही थी और उसी सेट पर उनके साथ काम करने वाले कलाकार उमाकांत राय ने उनके साथ अश्लील हरकत की.

source

लेकिन विल्सन के साथ जो अश्लील हरकत हुई उसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया. विल्सन उन अभिनेत्रीयों की तरह बिल्कुल नहीं थी जो अपने साथ कुछ भी हो जाने पर चुप रहे. उन्होंने उस अभिनेता के इस हरकत का करारा जवाब दिया और उसी समय उन्हें जोरदार थप्पड़ के मार दिया. इस पूरी घटना को देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए.

source

इस पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विल्सन “हंसा एक संयोग” फिल्म के लिए एक आइटम नंबर “सेल्फी कुड़ी” की शूटिंग कर रही थी. यह गाना वह अकेले ही शूट कर रही थी. उसी समय उनके साथ काम करने वाले अभिनेता उमाकांत राय ने उनके बालों को गलत तरीके से छू लिया जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ था.

इतना ही नहीं हद तो उस समय पार हो गई जब उमाकांत राय ने विल्सन के साथ अश्लील इशारे किये और बतमीजी के साथ गलत हरकत भी की. जिस फिल्म की शूटिंग के दौरान यह घटना घटित हुई है उस फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस घटना पर खेद जताते हुए कहा है कि सेट पर इस तरह की बतमीजी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

 

Loading...
Loading...