भाजपा के इस कार्यकर्ता की पत्नी के बने हाथ का खाना खाने के बाद अमित शाह ने किया कुछ ऐसा जिसके बाद…

1946
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बिहार की राजनीति में जो बदलाव हुआ है उसके बाद तो भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का होसला आसमान छु रहा है. हम सभी इस बात को जानते हैं कि बिहार और यूपी उन राज्यों में से हैं जिनको सभी पार्टी जीतना चाहती है. क्योंकि इन दोनों राज्यों में सबसे ज्यादा विधानसभा की सीटें हैं. बताते चलें कि बिहार के विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार के बाद मोदी सरकार को बहुत बड़ा झटका लगा था जिसके बाद अनुमान यह लग रहे थे कि यूपी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की हार तय है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं बिहार की हार की पूरी भरपाई मोदी सरकार ने यूपी चुनाव में कर ली. इसके साथ ही पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा ने यूपी में अपनी सरकार बना ली.

source

आज हम बिहार की राजनीति के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, हम बात कर रहे हैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह अपने तीन दिन के दौरे पर लखनऊ गए हुए हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी में जैसे ही शाह पहुंचे उसके बाद वहां की राजनीति और ज्यादा गरम हो गई है. वहां के माहौल में गर्मी का मुख्य कारण था शाह के भाजपा कार्यकर्ता के घर जाकर लंच करना.

source

भाजपा के जिस कार्यकर्ता के घर जाकर अमित शाह ने लंच किया था वो भाजपा का एक सामान्य सा कार्यकर्ता है जिसका नाम सोनू यादव है. अमित शाह का सोनू के यहाँ लंच करना कुछ लोगों को राजनितिक हथकंडा लग रहा है तो कुछ लोग इसे सामान्य बता रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को अपने घर पर लंच कराने के बाद पूरा परिवार गदगद है. लोगों का कहना है कि शाह ने सोनू के घर पहुँच कर बेहद सामन्य तरीके से लंच किया.

source

शाह ने लंच करने के बाद सोनू को आशीर्वाद देते हुए कहा कि पूरी पार्टी आपके और आपके परिवार के साथ खड़ी है. इस पूरे वाक्य में सबसे हैरानी की बात तो ये थी कि सोनू यादव के घर सिर्फ अमित शाह ने ही लंच नहीं किया उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे और उनके साथ लंच किया.

source

समाजवादी पार्टी में पड़ी फूट से भाजपा को मिल रहा है लाभ!

समाजवादी पार्टी के टूटने से किसी को कुछ फायदा मिला हो या नहीं, लेकिन भाजपा को यादव परिवार के बिखरने से बहुत फायदा हुआ है. अगर यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी नहीं टूटती तो भाजपा को यूपी में सरकार बनाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता. इतना ही नहीं चुनाव के बाद आज भी बीजेपी यादव परिवार में फूट का पूरा लाभ लेना चाहती है.

source

हम सभी इस बात को जानते हैं कि जबसे यादव परिवार टूटा है उसके बाद से समाजवादी पार्टी को बनाने वाले मुलायम सिंह यादव को पार्टी से अलग कर दिया है. पार्टी के अंदर अब मुलायम सिंह की बिल्कुल नहीं चलती. मुलायम के पार्टी में अलह-थलग होने के बाद भाजपा उनसे बहुत सहानुभूति दिखा रही है.

इतना ही नहीं मुलायम सिंह यादव भी अब बीजेपी की तरफ अपना झुकाव रखते हैं और कई मुद्दे पर मोदी सरकार के साथ रहे हैं. अगर हालहि की बात की जाए तो मुलायम ने भाजपा के उम्मीदवार को अपना वोट भी दिया था. कुछ भी अमित शाह के सोनू यादव के घर जाकर लंच करने से राज्य की यादव पॉलिटिक्स करके सबको चौंका दिया है.

 

Loading...
Loading...