यकीनन सपना चौधरी का इससे हॉट डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा…

9451
Share on Facebook
Tweet on Twitter

सपना चौधरी की लोकप्रियता रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। आजकल जिसे देखो वही सपना के डांस के बारे में बात करता हुआ दिख जाता है। यही वजह है कि सपना चौधरी इस समय हरियाणा की सबसे प्रसिद्ध महिला बन गयी हैं। अगर हरियाणा के कुछ खिलाडियों को छोड़ दिया जाये तो उनके बाद सपना ही देश में सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हैं। इनके डांस के दीवानों की संख्या हर रोज बढती ही जा रही है।

अभी हाल ही में सपना के डांस का एक वीडियो देखा गया है, जिसमे सपना ने ऐसा हॉट डांस किया है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आपने सपना का डांस तो देखा ही होगा, आपको तो पता ही है कि जब सपना स्टेज पर डांस करने के लिए आती हैं तो लोगों की सीटियाँ रुकने का नाम नहीं लेती हैं। वह अपनी अदाओं का जादू लोगों के ऊपर ऐसे चला देती हैं कि लोग पागल हो जाते हैं।

एक कार्यक्रम के दौरान एक हरियाणवी गाने पर सपना ने ऐसा गजब का डांस किया कि लोगों के ऊपर सपना की दीवानगी का नशा और चढ़ गया। आपको बता दें सपना एक हरियाणवी डांसर और रागिनी गायिका हैं। यह वीडियो अभी कुछ दिन पहले ही यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का डांस देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग इकठ्ठा हुए हैं। आप तो जानते ही हैं कि सपना का डांस कितना प्रसिद्ध है। लोग सपना की एक झलक पाने के लिए कई किलोमीटर की दूर बिना थके कर लेते हैं। सपना ने इससे पहले इतना हॉट डांस शायद ही कभी किया हो।

Loading...
Loading...