देखिये विडियो,,, मसाज करवाते समय मजे ले रहा था लड़का अचानक हुआ कुछ ऐसा की!!!

मसाज पार्लर में व्यक्ति के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान

6199
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आज की भागम-भाग वाली जिंदगी में इंसान को शकून नहीं है, सुविधाओं और पैसों की चाहत में हर इंसान ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहता है, ताकि अपने साथ-साथ अपने परिवार वालों की भी जरुरत पूरी कर सके। जब इंसान ज्यादा काम करेगा, तो आराम के लिए उसे कुछ करना ही पड़ेगा.

तो उसे थकान भी होगी, इसी थकान को मिटाने और दो पल रिलैक्स करने के लिये आजकल लोग मसाज पार्लर जाने लगे हैं। यही वजह है कि हर बड़े शहर में तेजी से मसाज पार्लरों की संख्या बढ रही है। वैसे जिन लोगों के पास ज्यादा पैसा होता है, वो देश से बाहर थाईलैंड जाकर मसाज करवाते हैं, आपको बता दें कि पूरे विश्व में थाईलैंड मसाज के लिये प्रसिद्ध है।आज कल कई इंसान थकान मिटाने के लिये मसाज पार्लर में जाते हैं, कई बार इन्हीं पार्लरों में वो बुरी तरह फंस जाते हैं, फिर उन्हें पछताना पड़ता है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवा लड़का मसाज करवाने एक पार्लर जाता है, लेकिन वहां उसके साथ जो होता है, वो हैरान करने वाला है।हालांकि ये एक प्रैंक वीडियो है, जिसे लोगों को जागरुक करने के लिये बनाया गया है, इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। इस वीडियो में जब लड़का मसाज पार्लर में पहुंचता है, तो लड़की लड़के को बैठने के लिये बोलती है, और उसकी मालिश शुरु कर देती है। और अचानक कुछ ऐसा हो जाता है की.

लड़की जब उस लड़के का हाथ पकड़ी रहती है, तभी वहां पुलिस आ जाती है, जिसके बाद वो लड़की पुलिस से शिकायत करती है, कि वो लड़का उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था।लड़का बार-बार मना करता है, कि उसने कुछ भी नहीं किया, लेकिन पुलिस मानने को ये तैयार नहीं है, तभी वहां पर दूसरा लड़का आ जाता है, और वो बताता है कि उसका प्रैंक वीडियो बनाया जा रहा था, फिर सभी जोर से हंसने लगते हैं।