इंसानियत को शर्मसार करता ये वीडियो …हद करदी दरिंदो ने

38456
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जिले में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। स्कूल से लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को पांच युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया और विडियो बना ली। उन्होंने छात्रा को मुंह खोलने पर विडियो फेसबुक पर डालने की धमकी दी, छात्रा तो डर से चुप रही लेकिन गैंगरेप करने वालों ने विडियो को वायरल कर दिया।

इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधिकारी पीड़िता के घर जाकर घटना की जानकारी लेने के साथ ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। तीन आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी के साथ ही घटना की छानबीन में जुट गयी है।

जिले के गंम्भीरपुर थाना क्षेत्र के अमेठी गांव निवासी 15 वर्षीय हाई स्कूल की छात्रा एक अप्रैल को बरदह थाना क्षेत्र के बिजौली स्थित स्कूल जा रही थी। रास्ते में मिर्जापुर ठेकमा गाँव में एक पोल्ट्री फार्म वर्षो से बंद पड़ा है। दो बाइक पर सवार पांच युवक छात्रा को अगवा कर पोल्ट्रीफार्म में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।


गैंगरेप में पोल्ट्री फार्म के मालिक का बेटा भी शामिल रहा। इस दौरान उन्होंने छात्रा के साथ गैंगरेप की विडियो बना ली और छोड़ते समय धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो विडियो वायरल कर देंगे। हाल में उन्होंने विडियो वायरल भी कर दिया।

Loading...
Loading...